श्री मां कामख्या सहस्त्र चण्डी 108 कुण्डीय महायज्ञ के लिए आगरा से यज्ञ में जुड़ने की अपील

Total Views : 550
Zoom In Zoom Out Read Later Print

श्री मां कामख्या सहस्त्र चण्डी 108 कुण्डीय महायज्ञ का आयोजन यजमान श्री वीरेन्द्र सिंह मेड़तवाल और उनकी पत्नी वन्दना सिंह मेड़तवाल ने यज्ञ की शुरुआत से ही समय पर यज्ञ में शामिल होने की अपील की है। आगरा के बाहर से भी भक्तों को यज्ञ में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया गया है। यह महायज्ञ श्री मां कामख्या के आशीर्वाद से आगरा के निवासियों को शांति, सुख और समृद्धि की प्राप्ति की प्रार्थना करता है।

आगरा ,18 फरवरी ,  श्री मां कामख्या सहस्त्र चण्डी 108 कुण्डीय महायज्ञ , सुनारी  स्थित राजदरबार वालों के मैदान पर मां कामाख्या चरण सेवा समिति द्वारा संत कीर्तिनाथ महाराज के नेतृत्व में आयोजन चल रहा है 

इस महायज्ञ के प्रारंभिक दिनों में यजमान श्री वीरेन्द्र सिंह मेड़तवाल और उनकी पत्नी वन्दना सिंह मेड़तवाल ने यज्ञ की सभी विधियों का पालन किया। वे प्रतिदिन समय से यज्ञ में शामिल होकर अपनी सच्ची शृद्धा से महायज्ञ में योगदान दे रहे है  और अपने मित्रो और सहयोगिओ  को भी यज्ञ में शामिल होने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं।

यह महायज्ञ श्री मां कामख्या के अद्भुत शक्तियों को अनुभव करने का अवसर प्रदान करता है। इस यज्ञ में श्री मां कामख्या के नाम से 108 कुण्ड खोदे गए हैं, जिनमें यज्ञ की अग्नि जल रही है। प्रतिदिन यज्ञ के दौरान माँ कामख्या  की पूजा  की जा रही है।

यजमान श्री वीरेन्द्र सिंह मेड़तवाल ने कहा, "यह महायज्ञ हमें श्री मां कामख्या के आशीर्वाद से प्रदान किए गए अद्भुत शक्तियों का अनुभव करने का अवसर देता है। हम सभी भक्तों को आगरा से यज्ञ में शामिल होने के लिए आमंत्रित करते हैं।"

यह महायज्ञ श्री मां कामख्या के आशीर्वाद से आगरा के निवासियों की  शांति, सुख, और समृद्धि की प्राप्ति की प्रार्थना करता है।

See More

Latest Photos