Pankaj Udhas Death: सिंगर पंकज उधास का 72 की उम्र में निधन, बेटी ने बताया- लंबे समय से बीमार चल रहे थे

Total Views : 200
Zoom In Zoom Out Read Later Print

Pankaj Udhas Death: बॉलीवुड के जाने-माने दिग्गज सिंगर पंकज उधास का निधन हो गया। उन्होंने 72 की उम्र में अंतिम सांस ली। इसकी जानकारी बेटी नायाब उधास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए दी। पंकज उधास की उम्र 72 साल थी और वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे, सिंगर पंकज उधास को साल 2006 में भारत सरकार की तरफ से पद्मश्री से सम्मानित किया गया था

प्रसिद्ध गजल गायक पद्मश्री से सम्मानित श्री पंकज उधास के निधन का समाचार अत्यंत दु:खद है।उनका निधन संगीत जगत के लिए बड़ी क्षति है।

ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को श्रीचरणों में स्थान दें। शोकमय परिजनों व प्रशंसकों को इस दु:ख को सहन करने की शक्ति प्रदान करें।  ऊँ शांति।

गायक पंकज उधास का निधन एक अनूठे गायक की याद में जोड़ा गया है। उन्हें गजल गायक के रूप में जाना जाता था, और उनकी गायकी ने लाखों लोगों को अपनी ओर खींचा।

बचपन में ही उन्होंने संगीत की दुनिया में कदम रखा था। उनकी गायकी ने लोगों के दिलों में एक खास स्थान बनाया।

पंकज उधास का नाम भारतीय संगीत के इतिहास में एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है। उन्होंने अपने अनूठे शैली और आवाज़ से लोगों को मोहित किया। उनके गाने आज भी लोगों के दिलों में बसे हुए हैं।

उनका निधन संगीत जगत के लिए एक बड़ी क्षति है। हम सभी को इस दुखद घड़ी में शोक सहने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना है।




See More

Latest Photos