धमाकेदार सफलता: Hrithik Roshan की 'फाइटर' ने बनाई दुनिया की टॉप फिल्म, 200 करोड़ का पार

Total Views : 153
Zoom In Zoom Out Read Later Print

Hrithik Roshan की 'फाइटर' ने हॉलीवुड को पछाड़कर विश्वभर में दुनिया की शीर्ष फिल्म बनाई है, 200 करोड़ की कमाई के साथ। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स तोड़े और नया मील का पत्थर स्थापित किया।

मुंबई समाचार: ऋतिक रोशन की आगामी फिल्म 'फाइटर' ने हॉलीवुड फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए वॉरल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर दुनिया भर की फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। बीते वीकेंड में फिल्म ने भारत में ही नहीं, बल्कि ग्लोबल मार्किट में भी 200 करोड़ का पार कर लिया है।

'फाइटर' ने विश्वभर के बॉक्स ऑफिस में अपनी महाकवि रचते हुए बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स को तोड़ दिया है और इससे बन गई है दुनिया की सबसे बड़ी फिल्म।

इस सफलता के साथ ही 'फाइटर' ने एक और महत्वपूर्ण उपलब्धि हासिल की है, इस फिल्म ने एक बड़ा बॉक्स ऑफिस लैंडमार्क स्थापित किया है। फिल्म ने देशवासियों को एक नए दृष्टिकोण से मनोरंजन किया है और उन्हें एक साथ हंसी और रोमांस का अनुभव कराया है।

'फाइटर' के निर्देशक ने इस मौके पर खुशी और गर्व की अभिवादन दी, और उन्होंने फिल्म के सभी कलाकारों को उनके मेहनत और प्रतिबद्धता के लिए सराहा। 'फाइटर' की सफलता ने ऋतिक रोशन की करियर में एक और चमकीली गुज़रीश की है और उन्हें फैंस की भरपूर प्रशंसा हासिल है।

See More

Latest Photos